भोपाल- हुज़ूर विधायक प्रत्याशी नरेश ज्ञानचंदानी ने सादगी से मनाया जन्मदिन, मंदिर प्रांगण में रोपे आम के पौधे।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– हुज़ूर विधायक प्रत्याशी नरेश ज्ञानचंदानी ने अपना 57वां जन्मदिन पौधे लगाकर मनाया। ज्ञानचंदानी ने अपने जन्मदिन पर राजेंद्र नगर स्थित श्रीमहाकालेश्वेर शिवमंदिर प्रांगण में आम के पौधे रोपे और पूरी सादगी भरे अंदाज में जन्मदिन मनाया। श्रीमहाकालेश्वेर शिवमंदिर में बड़ी संख्या में ज्ञानचंदानी समर्थकों ने फूल मालाओं से सम्मान किया और केक काटा। इस मौके पर युवाओं ने उन्हें जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

श्री ज्ञानचंदानी ने इस दौरान नगर वासियों के नाम सन्देश भी दिया। उन्होंने अपने समर्थकों को बुरे कामों से दूर रहने और अच्छे काम करने मे बढ़-चढक़र भाग लेने को कहा और दूसरों को भी सेवा कार्य मे जोड़ने की सलाह दी और संकल्प दिलाया। इसके साथ ही पीड़ित मानवता की सेवा करने का प्रण लिया।

समर्थकों ने कहा कि वे गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करेंगे। जो भूखा है उसे हर संभव प्रयास करके यथासंभव उसकी सहायता करेंगे। कोरोना संक्रमण को लेकर श्री ज्ञानचंदानी ने कहा कि अभी हमें पूर्ण रूप से हम सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है और दूरी बनाए रखनी है। ईस दौरान मंदिर में प्रसादी वितरित भी किया गया।

इस उपलक्ष्य में युवा नेता किशोर साधवानी, धीरज गोस्वामी, रोहित मिश्रा, सामाजिक कार्यकर्ता शिवम बैरागी, स्वामी जी, राजू अहिरवार, धर्मेंद्र नागर एवं महादेव युवा मंडल के सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उनका जन्म दिवस मनाया। सभी ने यहाँ ज्ञानचंदानी के उनके उज्जवल भविष्य एवं अच्छे स्वास्थ्य की कामना के साथ उनके दीर्घायु होने की भी कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *