भोपाल: सरपंच प्रतिनिधि पर हुई FIR के खिलाफ समाज के वरिष्ठ लोगो ने की थाना प्राभारी से मुलाकात, युवती पहले पैसे ऐंठने के लिए करा चुकी है झूठी एफआईआर, उचित जांच को लेकर दिया ज्ञापन।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– सरपंच प्रतिनिधि और सरपंच संघ अध्यक्ष योगेश मेवाड़ा वा अन्य तीन लोगों पर बीते दिनों बैरागढ़ निवासी युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके खिलाफ समाज के वरिष्ठ लोगों ने थाना प्रभारी से मुलाकात की और थाना प्रभारी को इस बात से अवगत करवाया की युवती ने पहले भी कई लोगो पर दुष्कर्म के झूठे प्रकरण दर्ज करवाये है। साथ ही उन्होंने पुलिस को अवगत कराया कि आदि ठाकुर उर्फ नरेंद्र वंशकार वा अन्य साथ मिलकर गैंग चला रहे है, जो कि समाज के सम्मानित लोगों ओर व्यपारियों पर प्रकरण दर्ज कर उनकी छवि खराब करने और पैसे ऐंठने का काम करते है। इस प्रकार की घटनाओं से शहर और समाज के लोग भयभीत है और शहर में एक डर का माहौल बना हुआ है।

सरपंच प्रतिनिधि के छोटे भाई अखिलेश मेवाड़ा ने बताया कि युवती ने मेरे भाई पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है मैंने थाना प्रभारी जी को पूरे तथ्य दिए हैं कि यह लोग पूर्व में भी कई लोगों पर झूठे प्रकरण दर्ज कर लोगों की छवि खराब करने और पैसे एठने का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि युवती का साथी आदि ठाकुर उर्फ नरेंद्र वंशकार जो जगह-जगह पर नाम बदलकर रहता है, वो इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड है मैंने थाना प्रभारी जी को अलग-अलग लड़कों के साथ युवती के फोटो, पुराने प्रकरण की कॉपी, जो कि फर्जी प्रकरण थे थाना प्रभारी को दिया है और थाना प्रभारी ने उचित जांच के आश्वासन दिया है।

ये रहे मौजूद

गहलोत मेवाड़ा राजपूत समाज जिला अध्यक्ष भगवान सिंह मेवाडा, जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रमोद राजपूत, धीरज मेवाड़ा, नरेश यादव, सचिन राजपूत, बंटी मेवाड़ा, सोहन मेवाड़ा, अमित दीक्षित, सौरभ मेवाड़ा, अवनीश ठाकुर, आकाश, मौजूद रहे।

विज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *