भोपाल- विधायक रामेश्वर शर्मा ने की संत नगर-गांधीनगर-लालघाटी क्षेत्र के विकास कार्यो की समीक्षा।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– सोमवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने युवा सदन पर आयोजित समीक्षा बैठक में संत नगर- गांधीनगर- लालघाटी क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो की समीक्षा की । इस दौरान श्री शर्मा ने जोन 01 एवं वार्ड 06 के अंतर्गत सभी खराब सड़को का सर्वे करने के निर्देश दिए. बैठक में श्री शर्मा ने हलालपुर की सीवेज योजना, महाराणा प्रताप शॉपिंग काम्प्लेक्स, संत हिरदाराम गुलाब उद्यान, संत नगर की सीवेज योजना की बिंदुवार समीक्षा की । बैठक में श्री शर्मा ने इस दौरान गांधीनगर में बन रहे वीर सावरकर शॉपिंग काम्प्लेक्स, संत रविदास सब्जी मंडी के निर्माण कार्य की समीक्षा की ।

NHAI की सड़क एवं फ्लाईओवर हस्तांतरण लेने से पहले टीम गठित कर सर्वे करने के निर्देश

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बैठक में उपस्थित नगर यंत्री पी के जैन को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि NHAI द्वारा लालघाटी से मुबारकरपुर तक बनाये गयी सड़क एवं फ्लाई ओवरों को हस्तांतरण लेने से पहले सर्वे कराएं एवं बचे हुए कामो की एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार करें । इसके लिए विधिवत एक टीम का गठन किया जाए । यह टीम इस बात का परीक्षण करेगी कि निर्माण एजेंसी द्वारा नाला नाली सहित सड़क के लेफ्ट टर्न, ट्रैफिक सिग्नल, बिजली के खंभे आदि की शिफ्टिंग पूर्ण की गई है अथवा नही ।विधायक शर्मा ने बताया की आगामी 20 अक्टूबर को वह विभागीय अधिकारियों के साथ उक्त मार्ग का दौरा करेंगे.

ये रहे उपस्थित

बैठक में नगर यंत्री पी के जैन, एसडीएम हुज़ूर आकाश श्रीवास्तव, एसडीएम मनोज उपाध्याय, अधीक्षण यंत्री संतोष गुप्ता, उप नगर यंत्री आर के गुप्ता, अमितोष दुबे सहित अन्य उपस्थित रहे .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *