भोपाल- बीजेपी गुरुनानक मंडल ने ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह जाप कर की सीएम ममता दीदी को सदबुद्धि देने की प्रर्थना, जय श्री राम के नारों पर भड़कने पर किया जाप।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– सुभाष चंद्र बोस की जयंती के कार्यक्रम लखनऊ में ममता दीदी के जय श्री राम के नारों पर भड़कने पर राम मंदिर नारियलखेड़ा में

रघुपति राघव राजा राम
ममता को सदबुद्धि दे भगवान

एक ही नारा एक ही नाम
ममता को सदबुद्धि दे भगवान

सब मिल बोलो जय श्री राम
ममता को सदबुद्धि दे भगवान


का ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह जाप कर भगवान श्री राम से ममता बनर्जी को सदबुद्धि की प्राथना की। इस मौके पर मंदिर में बड़ी संख्या में लोगो ने 11111 गयारह हज़ार गयारह सो गयारह राम नाम का जाप कर भगवान श्री राम से ममता बैनर्जी की सदबुद्धि की प्राथना की इस अवसर पर गुरुनानक मंडल के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने कहा ममता दीदी श्री राम का नाम लेने पर चिढ़ती क्यों हैं? श्री राम हर मानव के लिए एक आदर्श हैं, राम का जीवन हर मानव के लिए एक प्रेरणा है। श्री राम नाम से चिढ़ना या विरोध करना सारी मानव जाति का विरोध है। कौन है इस देश की धरती पर जिसने प्रभु श्री राम का नाम ना सुना हो।” ममता दीदी की सदबुद्धि के लिये आज हमने राम नाम का जाप किया। इस अवसर पर महामंत्री विष्णु राजपूत, लालजी त्रिपाठी, रजत खैतवास, विनोद सलामे, सुनील चौरसिया, विनोद चौरसिया, एंव बड़ी संख्या में रामभक्त उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *