बैरागढ़, भोपाल- पेट्रोल, डीजल के दाम में बढ़ोतरी के खिलाफ युवा कॉंग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, ठेले पर बाईक रख कर घुमाया, युवा कॉंग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया की अध्यक्षता में हुआ प्रदर्शन।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980


बैरागढ़, भोपाल – पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ रहे दामों को लेकर युवा कॉंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया। इस विरोध प्रदर्शन में ठेले पर मोटर साईकिल रख कर खजुरी सड़क में इंदौर भोपाल हाइवे पर घुमाया गया।

युवा कॉंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से हमेशा किसानों ओर आम आदमी की कमर टूटती है युवाओं को वैसे ही रोजगार नही है कोरोना की वजह से छोटे छोटे उधोग धंधे बन्द हो रहे हैं ऐसे समय मे निर्दयी मोदी सरकार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रही है पेट्रोल डीजल के दाम सेंचुरी लगाने वाले है। सरकार पेट्रोल डीजल के दामों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है और कोरोना काल मे भी निर्दयता से दामों को बढ़ाती जा रही है यह सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है। युवा कॉंग्रेस बढ़ते दामों और किसानों के मुद्दे पर संघर्ष के लिए कर्तव्यबद्ध है और जब तक दाम कम नहीं किये जायेंगे हम विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे और आने वाले समय मे बड़ा आंदोलन करेंगे और लोगों को दिखाएंगे कि यह कैसी निर्दयी सरकार है जिन्होंने आज इस सरकार को वोट दिया वह भी खून के आंसू रो रहा है। यह सरकार ना किसानों की है, न छोटे व्यापारियों की है, न जनता की है और न ही युवाओं की है।

पूर्व युवा कॉंग्रेस भोपाल जिला ग्रामीण अध्यक्ष राहुल मण्डलोई ने कहा कि मूल्यवृद्धि का असर अब आम लोगों पर पड़ने लगा है। इसी के विरोध में युवा कॉंग्रेस सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। युवा कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं ने ठेले पर मोटर साइकिल बांध कर उसे सड़कों पर घुमाया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की अगर ऐसे ही दाम बढ़ते रहे तो आम आदमी को अपने वाहनों को ठेले पर रखकर ही घूमना पड़ेगा और हमे वापस पूर्व की तरह बैलगाड़ियों से घूमना पड़ेगा। इससे एक ओर जहां किसानों को सिंचाई के लिए महंगा डीजल खरीदना पड़ रहा है तो दूसरी ओर आम जनता को भी माल ढुलाई बढ़ जाने का अधिक मूल्य पर सामान मिल रहे हैं । अगर डीजल पेट्रोल की कीमतें कम नहीं हुई तो हम सड़कों पर जाकर बड़ा आंदोलन करेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष रोहित राजौरिया विधानसभा अध्यक्ष दशरत राजपूत विनोद राजपूत राहुल राजपूत सोहन मेवाड़ा गपील कोतवाल मुदस्सिर कोसर संजय ठाकुर आकाश जागीरदार अमन राजपूत नीरज मीणा अजय राजपूत आदि उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *