बैरागढ़: राम जन्म भूमि ट्रस्ट मामले में NSUI ने किया बीजेपी का पुतला दहन।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– जन्मभूमि जमीन घोटाले मामले में भोपाल एनएसयूआई द्वारा हुज़ूर विधानसभा अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा के नेतृत्व में बीजेपी का पुतला दहन किया गया।

इस मौके पर सोहन मेवाड़ा ने कहा की जिस तरीके से 2 करोड़ कीमत की जमीन को 18.5 करोड़ में खरीद कर देश के करोड़ो राम भक्तों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है ये भाजपा के चरित्र को दर्शाता है कि किस प्रकार देश के करोड़ो राम भक्तो से चंदा एकत्र कर अपना योगदान दिया उसका दुरुपयोग करना अधर्म है पाप है भक्तों की आस्था का अपमान है, हुजूर विधानसभा अध्यक्ष मेवाड़ा ने बताया की मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के नाम पर बीजेपी,ओर आर.एस.एस. घोटाला करना बंद करें।

एनएसयूआई मांग करती है कि जन्म भूमि घोटाले मामले की निष्पक्ष रूप से जांच हो और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा हो अगर इस मामले पर जल्द कार्यवाही नही की गई तो NSUI पूरे देश में उग्र आंदोलन करेगी। विरोध प्रदर्शन covid-19 कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए किया गया।

इस मौके पर युथ कांग्रेस जिला सचिव राहुल राजपूत, NSUI जिला सोशल मीडिया समन्वय आकाश जागीरदार, ब्लॉक अध्यक्ष अमित लबाना, युवा नेता संजय ठाकूर,अमन राजपूत , संदीप विश्वकर्मा, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *