बैरागढ़: बैरागढ़ भी है प्रदेश का हिस्सा यहां एडमिट मरीज भी हैं इंसान, लोगों को तड़प तड़प कर मरते नहीं देख सकता जल्द सुविधाएं नहीं मिली तो करूंगा धरना प्रदर्शन- ज्ञानचंदानी

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता और हुज़ूर विधायक प्रत्याशी नरेश ज्ञानचंदानी ने बैरागढ़ में चल रहे कोविड हॉस्पिटल्स के लिए रेमडीसीवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की मांग की।

कॉंग्रेसी नेता ने कहा कि बैरागढ़ भी प्रदेश का अंग है और यहां के हॉस्पिटल्स में एडमिट मरीज भी इंसान हैं उन्होंने कहा कि बैरागढ़ में रोजाना रेमडीसीवीर इंजेक्शन नहीं मिलने से मरीजों की मौत हो रही है। राजदीप, किशनानी और दुर्गेश हॉस्पिटल्स को आवश्कता के अनुरूप इंजेक्शन और ऑक्सीजन नहीं मिल रही है जहां मरीजों के परिजन मरीज को तड़पता हुआ छोड़ कर इंजेक्शन के लिए दर दर की ठोकरें खा रहे हैं वहीं हॉस्पिटल्स को अपनी रोजाना की आवश्कता के 25 प्रतिशत इंजेक्शन ही मिल पा रहे हैं। मैं ऐसे मरीजों को तड़प तड़प के मरता हुआ नहीं देख सकता। मैंने भोपाल कलेक्टर से भी बैरागढ़ में इंजेक्शन उपलब्ध करवाने की अपील की है लेकिन अभी तक कलेक्टर का कोई जवाब नहीं आया अगर बैरागढ़ की सुध नहीं ली गयी और जल्द से जल्द राहत नहीं पहुंचाई गई तो व्यवस्थाएं सुधरवाने के लिए मजबूरन मुझे संत हिरदाराम जी की कुटिया के बाहर धरने पर बैठना पड़ेगा।

ज्ञानचंदानी ने प्रसाशन से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द यहां के हॉस्पिटल्स को जीवन रक्षक दवाएं और ऑक्सीजन उपलब्ध करवाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *