बैरागढ़: पत्नी ने पति और बूढ़े ससुर को दबंग आशिक से पिटवाया, बूढ़े ससुर ने रोकर सुनाई व्यथा, डर के साये में 25 किलोमीटर दूर जंगल में रह रहा परिवार।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– खजुरी थाना क्षेत्र के बरखेड़ा बोन्दर में एक महीला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर न सिर्फ अपने पति, ससुर और देवर की पिटाई करवाई वल्कि देर रात उन सभी पर 20 लोगों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर घर से अलवारी में रखे नगदी और गहने निकाल ले गयी।

पीड़ित कमल सिंह मेहर ने बताया कि 18 मई को शाम 7: 00 बजे वह घर पहुंचा था तभी उसके कमरे से उसकी पत्नी और गांव का ही रहने वाला दबंग अनिल मीणा जो कि उसकी पत्नी का प्रेमी है बाहर निकला कमल कुछ समझ पाता और कह पाता उसके पहले ही अनिल मीणा ने उसपर हमला कर दिया और धक्का देकर बाइक से नीचे गिरा दिया इतने में पीड़ित के भाई और पिता भी वहां पहुंच गया तो आरोपी ने अपने भाई को बुला लिया और पीड़ित के भाई और पिता के साथ भी मारपीट कर दी और पीड़ित की पत्नी को वहां से लेकर चले गए जिसके रात 10:00 बजे दोबारा 20 के करीब हथियार धारी दबंगों ने पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया और घर के खिड़की, दरवाजे, मोटरसाइकिल और दीवार तोड़ दिए और सब कुछ तहस नहस कर अलवारी में रखे पैसे और जेवरात निकाल लिए जिसके बाद पुलिस के पहुंचने पर सायरन की आवाज सुन आरोपी वहाँ से भाग गए उन्होंने घर के पीछे के कमरे में छुपकर जान बचाई। जिसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले आई और रात भर डर के साये में सभी ने थाने के बाहर ही रात बिताई लेकिन खजुरी थाने में उन सभी की शिकायत तक दर्ज नहीं कि गयी जिसके बाद कुछ रिस्तेदारों के दवाब बनाने के 3 दिन बाद 22 मई को खजुरी थाना पुलिस ने मामूली धाराओं में NCR दर्ज की NCR होने के बाद जब पीड़ित गांव पहुंचे तो आरोपियों ने दोबारा रात में हमला कर जान से मारने की घमकी दी जिसके बाद से पीड़ित परिवार डर के साये में अपने बरखेड़ा बोन्दर स्थित घर से 15 किलोमीटर दूर जमुनिया छीर में एक खेत पर रह रहा है जहां पर उनके रिश्तेदारों द्वारा उन्हें जरूरी सामान मुहैया कराया जा रहा है। पीड़ित परिवार SDOP, SP और DIG को भी गुहार लगा चुका है लेकिन अभी तक इंसाफ नहीं मिला।

आप सोचिए कि राजधानी भोपाल से 25 किलोमीटर दूर दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वो किसी के घर मे घुसकर तोड़फोड़ कर जान से मारने की कोशिश करते हैं और घर मे रखी नगदी और जेवरात निकाल ले जाते है और पुलिस मामूली धाराओं में मामला दर्ज करती है तो फिर पूरे प्रदेश के क्या हाल होंगे अंदाजा लगाना मुश्किल है। इस सब से पुलिस गम्भीरता और कार्यप्रणाली पर भी गंभीर प्रशन खड़े हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *