बैरागढ़: युवा मोर्चा ग्रामीण ने किया कमलनाथ का पुतला दहन, राष्ट्र द्रोह का मुकदमा दर्ज करने बीजेपी फंदा ब्लॉक ने दिया आवेदन।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685290980

बैरागढ़– भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला ग्रामीण ने फंदा में पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला दहन किया और बीजेपी फंदा ब्लॉक और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से खजुरी थाने पहुंचकर कमलनाथ पर झूट और दहशत फैलाने को लेकर की एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया।

बीजेपी फंदा ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेन्द्र मेवाड़ा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कोरोना से हुई मौतों का झूठा आंकड़ा बताकर कोरोना के मरीजों में दहशत फैलाई जा रही है साथ ही कोरोना वायरस को चाइना वायरस न बताकर भारतीय वायरस बताकर झूठ फैलाया जा रहा है। इसलिये कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर को लेकर आवेदन दिया है।

युवा मोर्चा भोपाल जिला ग्रामीण अध्यक्ष प्रमोद राजपुत ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ देश मे आग लगाने का काम कर रहे हैं। इन्होंने चाइनीज वेरिएंट को इंडियन वेरिएंट बताकर देश को अपमानित करने का काम किया है। इस तरह के कृत्य कॉंग्रेस के नेता करते आए है और देश को भड़काने का काम करते आए है। इसी के खिलाफ आज भारतिय जनता पार्टी राष्ट्र द्रोह का केस दर्ज करवाएगी। जगह जगह युवा मोर्चा ने पुतला भी दहन भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *