बैरागढ़: मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ किया सिविल अस्पताल का दौरा, 25 बिस्तर के साथ शुरू होगा कोविड केयर सेंटर।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– सोमवार को मध्यप्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग एवं विधायक हुज़ूर रामेश्वर शर्मा ने जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के साथ संत हिरदाराम नगर के सिविल अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाएं जाने के संबंध में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया । मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि विधायक रामेश्वर शर्मा एवं स्थानीय नागरिको की मांग पर संत नगर के सिविल अस्पताल में 25 बिस्तर के साथ कोरोना संक्रमित मरीजो का इलाज जल्द से जल्द हम प्रारम्भ करने जा रहे है।

श्री सारंग ने बताया कि अस्पताल में ऑक्सीजन लाइन डालने के साथ साथ अस्पताल में स्थायी ऑक्सीजन टैंक भी लगाया जाएगा । कोविड मरीजो के ईलाज के लिए अस्पताल में अतिरिक्त मेडिकल एवं पैरामेडिकल स्टॉफ की स्वीकृति दे दी गयी है । आवश्यकता अनुसार भविष्य में हम और बेड बढ़ाएंगे । श्री सारंग ने बताया कि संत नगर के सिविल अस्पताल को 10 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर दिए जा रहे है । उन्होंने बताया कि हमने संत नगर के सिविल अस्पताल को थ्री ईएमई सेंटर अस्पताल के साथ जोड़ा है जिससे प्राथमिक लक्षण के मरीज भी अपना उपचार आसानी से करा सकेंगे ।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने सार्थक प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री- मंत्री- जिला प्रशासन का माना आभार-

मंत्री विश्वास कैलाश सारंग के साथ संत नगर के सिविल अस्पताल का दौरा करने पहुँचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि स्थानीय नागरिको की मांग है कि संत नगर के सिविल अस्पताल में कोविड मरीजो का भी इलाज किया जाए, नागरिको की मांग पर सिविल अस्पताल संत नगर में कोविड मरीजो का इलाज प्रारम्भ करने के लिए मध्यप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने जो सार्थक एवं सकारात्मक प्रयास शुरू किए है वह निश्चित ही सराहनीय एवं अभिनंदनीय है। शर्मा ने सिविल अस्पताल में कोविड अस्पताल प्रारंभ किये जाने के सार्थक प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग एवं जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया है । ज्ञात हो कि श्री शर्मा संत हिरदाराम नगर के सिविल अस्पताल में कोविड मरीजो का इलाज प्रारम्भ करने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *