बैरागढ़: तुलाई केंद्रों पर कर्मचारियों की मनमानी, पैसे लेकर रिजेक्ट ट्रॉली पास करने का आरोप, खजूरी तुलाई केंद्र पहुंचे पूर्व विधायक जितेंद्र ड़ागा, कर्मचारियों को दी समझाइश।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– तुलाई केंद्रों पर कर्मचारियों द्वारा मन मानी की जा रही है और किसानों को जबरन परेशान किया जा रहा है। कई घन्टे इंतजार करने के बाद नम्बर आने पर ट्रॉली में कम कुसी और मिट्टी होने पर भी ट्रालियों को रिजेक्ट किया जा रहा है और पास करने के एवज में पैसे की डिमांड की जा रही है।

कई तुलाई केंद्रों से इस प्रकार की शिकायतें मिलने के बाद पूर्व विधायक जितेंद्र ड़ागा खजुरी स्थित कजलास गेंहू तुलाई केंद्र पहुंचे। जहां पर गेहूं तुलाई केंद्र पर कर्मचारियों द्वारा मनमानी की का रही थी। जितेंद्र ड़ागा ने कर्मचारियों को किसानों को परेशान नहीं करने की समझाइश दी और अधिकारियों से भी बात की। ड़ागा ने कहा कि प्राकृतिक आपदा की वजह से थोड़ी बहुत समस्या है जिसके बाद ड़ागा ने खुद गेंहूँ देखे और गेहूं सही पाए। ड़ागा ने कर्मचारी से ही पूछा कि बताओ इसमें क्या कमी है ड़ागा ने सेम्पल लिया और कहा कि मै अधिकारियों से पूछुंगा की इसमें क्या कमी है।

यहां किसान महेश ठाकुर ने आरोप लगाया था कि साफ गेंहू होने के बाद भी दोबारा गेहूं साफ करके लाने का दवाब बनाया जा रहा है और गेंहू की ट्रॉली रिजेक्ट की जा रही है। गेंहूँ ट्रॉली पास करने के एवज में एक हजार रुपये की मांग की जा रही है। किसान ने कहा कि एक ही ढेर से 5 ट्रॉलियां भरी हैं जिसमे से 3 तूल गयी और एक रिजेक्ट कर दी साथ ही पास करने के बदले मैं पैसे की मांग की।

कोरोना को लेकर पूर्व विधायक जितेंद्र ड़ागा ने की अपील-

लगातार बढ़ती कोरोना महामारी को लेकर पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने जनता से अपील की है कि सभी अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें और अपने घरों में रहें। पुरे देश की और दुनिया की आज बहुत भयानक स्थिति है। अपने रिश्तेदारों से भी अपना ख्याल रखने की अपील करें और सभी मिलकर दुआ करें कि जल्द से जल्द महामारी खत्म हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *