भोपाल- मुबारकपुर टोल द्वारा युवाओं को बेरोजगार किये जाने पर अनिल हाड़ा ने टोल कंपनी और प्रसाशन को दी चेतावनी, युवा बेरोजगार हुए तो ईंट से ईंट बजा देंगे।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल: मुबारकपुर टोल से बेरोजगार हुए कर्मचारी आज युवा नेता अनिल हाड़ा के साथ मुबारकपुर टोल पहुंचे जहां पर अनिल हाड़ा ने टोल कंपनी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कंपनी ने बेरोजगार हुए स्थानीय कर्मचारियों को रोजगार नहीं दिया तो वो बड़ा जान आंदोलन करेंगे और टोल कंपनी की ईंट से ईंट बजा देंगे अगर टोल कम्पनी उनकी मांगे नहीं मानती है तो टोल कंपनी को यहां कार्य नहीं करने दिया जाएगा और बोरिया बिस्तर बांध कर वापस लौटने पर मजबूर होना पड़ेगा।

अनिल हाड़ा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि एक तो जमीन हमारी क्षेत्र हमारा है और यहां आकर नोकरी बाहरी लोग करेंगे ये बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज 106 लोगों ही नहीं 106 परिवारों पर बेरोजगारी की तलवार लटक रही है 106 परिवारों का जीवन यापन कैसे होगा उन्होंने सीएम शिवराज से तल्ख लहजे में सवाल करते हुए कहा कि क्या शिवराज मामा इन सभी बेरोजगारों को चोर डाकू बनाना चाहते हैं अनिल हाड़ा ने कहा की अगर उनकी मांग नहीं मानी गयी तो आज जहां मुबारकपुर टोल पर 25 युवा हैं वहीं 25 हजार युवा होंगे और टोल कंपनी और सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे। ये लड़ाई यहीं रुकने वाली नहीं है वो युवाओं को उनका हक दिलाकर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *