भोपाल: न्यू मार्केट व्यापारी संघ ने गृह मंत्री को सौपा ज्ञापन, बाजार खोलने की समय सीमा बढ़ाने की मांग।

भोपाल– न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के एक प्रतिनिधिमण्डल ने आज भाजपा प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी के नेतृत्व मैं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को ज्ञापन सौप कर अनलॉक में बाजार खोलने की समय सीमा बढ़ाने सहित अन्य मांगे पर विचार करने का अनुरोध किया। प्रति निधि मंडल ने गृह मंत्री को आश्वस्त किया कि सभी व्यापारी कोविड गाइड लाइन का पूरी तरह पालन कर अपना व्यापार करेंगे।


प्रतिनिधि मंडल में शामिल न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ अध्य्क्ष सतीश गंगराड़े, उपाध्यक्ष पवन वरदानी, सचिव अजय देवनानी, सह सचिव अजय अग्रवाल, कोषाध्यक्ष हरीश ज्ञानचंदानी ने गृह मंत्री से निवेदन किया कि 1 जून से आर्थिक गतिविधियों को गति प्रदान करने हेतू मार्केट्स कोविड 19 से बचाव की समस्त सावधनियो के साथ ओपन किये जायें कोविड नियमो के पालन में हम उसमें पूरा सहयोग करने बस व्यापारियों को मार्केट्स का कार्य करने का समय अधिक से अधिक दिया जाय। ज्यादा समय मिलने से एक ही समय पर कही भी भीड़ जमा नही हो सकेगी एवम सोशल डिस्टेन्सइंग आदि नियमो का पालन भी कराया जा सकेगा

नगर निगम की विशेष स्वच्छता टीम स्थाई रूप से न्यू मार्केट मैं रहे एवम मार्किट की सुव्यवस्था हेतु सहयोग करे तो ओर अच्छा होगा। प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि व्यापारी महासंघ एवम न्यू मार्केट के व्यापारी भी जागरूकता बैनर, स्टीकर के साथ मास्क, सोशल डिस्टनसिंग, सैनिटाइजर की प्रतिष्ठान पर उपलब्धता आदि सुनिश्चित करकोविड से बचाव की समस्त सावधनियो का विशेष ध्यान रखेंगे ।

भोपाल ऑटो मोबाइल डीलर एसोसिएशन भी मिला

अपनी मांगों को लेकर भोपाल ऑटो मोबाइल डीलर एसोसिएशन ने भी आज गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से भेंट की ओर अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केशवानी भी उपस्थित थे।

एसोसिएशन के अध्यक्ष आशीष पांडे व उपाध्यक्ष विशाल जौहरी के नेतृत्व में डॉ मिश्रा से मिले प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन सौप कर मांग की अनलॉक में ऑटो मोबाइल शोरूम खोलने की भी अनुमति दी जाए।प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि हम पूरी तरह कोविड नियमो का पालन करेंगे अपना स्टाफ भी 25 फीसदी ही बुलाएंगे। ग्राहको के लिए मास्क व सेनिटीजेशन की अनिवार्यता करेंगे। सभी आवश्यक कदम उठाएंगे लेकिन अनलॉक के पहले चरण में ऑटो मोबाइल शोरूम खोलने पर गंभीरता से विचार किया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *