भोपाल- खंडवा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की हालत में सुधार नहीं, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की हालत गंभीर बनी हुई है नंदकुमार सिंह चौहान पिछले कुछ दिनों से भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती थे जहां से आज उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया।

11 जनवरी को नंदकुमार सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से ही वह भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती थे जिसके बाद उनकी हालत लगातार खराब होती जा रही थी और हालत में सुधार नहीं होने पर दिल्ली के एमस से एक टीम भोपाल बुलाई गई थी जिसकी देख रेख में नंदकुमार सिंह चौहान का इलाज चल रहा था लेकिन इसके बावजूद भी जब हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया। जहां दिल्ली एम्स में उनका इलाज किया जाएगा।

नंदकुमार सिंह चौहान को दिल्ली ले जाए जाने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल की चिरायु हॉस्पिटल पहुंचे थे जहां पर उन्होंने सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के स्वास्थ्य की जानकारी ली हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें दिल्ली ले जाए जाने का फैसला लिया गया नंद कुमार सिंह चौहान को एयर एंबुलेंस तक छोड़ने सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *