बैरागढ़: सोसायटी और बिल्डर पर फुटा महिलाओं का गुस्सा, बिजली पानी कटौती से परेशान मेपल ट्री रहवासियों ने गांधी नगर थाने में सौंपा ज्ञापन।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– मेपल ट्री कॉलोनी की महिलाओं ने कॉलोनी में बिजली पानी की समस्या को लेकर मुख्य द्वार बंद करके हंगामा किया और गांधी नगर थाने में कॉलोनी की सोसायटी और बिल्डर के खिलाफ ज्ञापन सौंपा।

कॉलोनी की रहवासी महिलाओं ने आरोप लगाया कि सोसाइटी मेंटनेंस के नाम पर हर घर से 1000 रुपये महीने तो ले रही है लेकिन मेंटनेंस नहीं कर रही है। सोसायटी ने मेंटनेंस के लिए लिये गए पैसों का दुरुपयोग कर गैर जरूरी चीजों पर खर्च कर दिए और बिजली बिल नहीं भरा जिसकी वजह से कॉलोनी की बिजली कट गई है बिजली कटने की वजह से मोटर पम्प नहीं चल पा रहे हैं जिससे लोगों के यहां पानी की समस्या भी गहरा गयी है।

रहवासियों का बिल्डर पर भी आरोप है कि बिल्डर ने फ्लेट बेचते समय ही 75 हजार रुपये प्रति फ्लेट मेंटनेंस के नाम पर लिए थे लेकिन अभी तक कॉलोनी की सोसायटी के हैंडओवर नहीं किया साथ ही मेंटनेंस भी नहीं किया इसलिए सोसाइटी को अलग से प्रति फ्लेट 1000 रुपये महीने देने पड़ रहे हैं लेकिन सोसायटी भी बिल्डर से मिल गयी है और रहवासियों के पैसे का दुरुपयोग बिल्डर के बिल भरने में कर रही है न कि कॉलोनी के जरूरी बिल भरने में। इस सब को लेकर कॉलोनी की महिलाओं ने गांधी नगर थाने में पहुंचकर ज्ञापन सौंपकर बिल्डर और सोसायटी से भुगतान करवाने और समस्या का समाधान करवाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *