बैरागढ़- विधायक ट्रॉफी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट खजूरी सड़क का सेमीफाइनल आज, कल होगा फाइनल मुकाबला।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– खजुरी सड़क के सरदार वल्लभभाई पटेल विधायक खेल मैंदान में चल रही विधायक ट्रॉफी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर ग्रामीणों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। टूर्नामेंट में रोजाना 2 मैच खेले जा रहै है। पिछले 15 दिनों से चल रहे इस टूर्नामेंट का आज सेमीफाइनल और कल फाइनल खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में सिर्फ ग्रामीण क्षेत्र की टीमों द्वारा ही प्रदर्शन किया जा रहा है। इस टेनिस बॉल क्रिकेटर टूर्नामेंट में ग्रामीण क्षेत्रों से आईं टीमों के खिलाडिय़ों ने जमकर प्रदर्शन किया।

टूर्नामेंट के संयोजक राहुल परिहार ने बताया कि बुधवार से टेनिस बॉल टूर्नामेंट का सेमीफाइनल होगा जो कि 10- 10 ओवरों का होगा इस सेमीफाइनल में ग्रामीण क्षेत्र की चार सबसे बेहतरीन टीमें आपस मे टकराएंगी। जिसके बाद कल 18 फरवरी को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। फाइनल में मुख्य अतिथि प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और विशेष अतिथि सहेंद्र सिंह रहेंगे। फाइनल विजेता टीम को 31 हजार रुपये और उपविजेता को 15 हजार रुपए दिए जाएंगे साथ ही मेन ऑफ द सीरीज के रूप में टाइटन घड़ी दी जाएगी।


अच्छी लाइटिंग व्यवस्था-

ग्राउंड पर शानदार लाईटिंग की व्यवस्था की गई है जगमगाती हुई लाइटिंग के बीच ग्रामीण इस टूर्नामेंट का लुत्फ उठा रहे हैं। शाम 6 बजे से ही यहां दर्शकों का आना शुरू हो जाता है बच्चे बूढ़े और जवान सभी यहां क्रिकेट का आंनद ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *