बैरागढ़- विकास के दावे हुए फेल विधायक रामेश्वर शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में नरकीय जीवन जी रहे लोग, ज्ञानचंदानी ने भी किया था सड़क निर्माण का वादा।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– हुज़ूर विधायक और प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा वैसे तो विकास के बड़े बड़े दावे करते हैं लेकिन सच्चाई इससे कोसो दूर है। विधायक रामेश्वर शर्मा के विधानसभा क्षेत्र की खामलाखेड़ी कॉलोनी के रहवासी पिछले 15 सालों से विकास को तरस रहे हैं और नरकीय जीवन जीने को मजबूर है।



यहां न तो सड़क है और न ही पीने के पानी की सही व्यवस्था यहां आलम यह है कि रहवासी हेण्डपम्प से आ रहे झाग वाले गंदे पानी पीने को मजबूर हैं। जिसकी वजह से बच्चे और बूढ़े बीमार भी जो रहे हैं यहां हेण्डपम्प के पास से ही नाला गुजर रहा है जीसका पानी हेण्डपम्प में मिल रहा है।

यहां रहवासियों का कहना है कि वह कई सालों से सड़क की मांग कर रहे हैं लेकिन किसी जन प्रतिनिधि ने यहां एक ट्रोली मिट्टी भी नही डाली है। यहां हमेशा नेता आते हैं और लुभावने बड़े बड़े वादे करके चले जाते हैं 6 सितंबर 2019 को कांग्रेसी नेता नरेश ज्ञानचंदानी ने भी सड़क निर्माण का वादा किया था लेकिन आज तक सड़क नहीं बनवा पाए। अब रहवासी अपनी मांगो को लेकर आंदोलन करने का मन बना रहे हैं अब देखना होगा कि विकास पुरुष कहे जाने वाले विधायक रामेश्वर शर्मा इस छोटी सी कॉलोनी को नरकीय जीवन से उभार पाते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *