बैरागढ़: लापरवाही न पड़ जाए भारी, बैरागढ़ में रहवासी सड़कों पर बिना मास्क के घूम रहे बेखोफ, पंजाब नेशनल बैंक के पास पुलिस ने बन्द करवाई अघोषित सब्जी मंडी, मची अफरा-तफरी।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़: भोपाल में जहां लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है वहीं उप नगर बैरागढ़ में लोग जनता कर्फ्यू का माखोल उड़ा रहे हैं और गलियों में बिना मास्क के बेखोफ घूम रहे हैं।

बैरागढ़ के पंजाब नेशनल बैंक रॉड पर आम दिनों की तरह अघोषित सब्जी मंडी चल रही थी जिसे पुलिस ने बन्द कराई। पुलिस के पहुंचते ही यहां अफरा तफरी मच गई। यहां दुकान संचालक बिना मास्क के सब्जी बेच रहे थे।

विज्ञापन

आगे इसी गली में आगे रहवासी गलियों में सड़कों पर क्रिकेट और बैडमिंटन खेलते देखे गए। जो कि सामान्य दिनों की तरह बिना मास्क के बेखोफ थे तो कुछ लोग बेवजह इधर उधर घूम रहे थे। कहीं ऐसा न हो कि बैरागढ़ वासियों को यह लापरवाही भारी पड़ जाए मंगलवार को बैरागढ़ में 50 कोरोना पोसिटिव केस पाए गए थे।

बैरागढ़ में पुलिस ने बेरिकेडिंग कर सभी मुख्य मार्गों को सील कर दिया है। मुख्य सड़क पर सिर्फ आवश्यक काम से ही लोग आ जा सक रहे हैं लेकिन अंदर की गलियों में रहवासी बेरिकेडिंग का फायदा उठाकर बेखोफ घूम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *