बैरागढ़- खजूरी सड़क में 20 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, सुसाइडनोट नहीं मिलने से आत्महत्या का कारण अज्ञात।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– भोपाल के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र के बरखेड़ा सालम में रहने वाले रमेश मालवीय की 20 वर्षीय बेटी तनु मालवीय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तनु बीएससी कंप्यूटर साइंस की सेकंड ईयर की छात्रा थी, गुरुवार शाम उसने घर पर आत्महत्या कर ली।

पिता रमेश ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने पढ़ाई के लिए कंप्यूटर मांगा था, गुरुवार को ही उन्होंने उसे कंप्यूटर दिया था। रमेश को काम के सिलसिले में बाहर जाना था। उन्होंने तनु से खाना खाने को कहा था, तो उसने कहा कि अभी नहीं खाना। इतना कहकर वह अपने कमरे में चली गई। घर से निकलने के कुछ ही देर बाद उन्हें पत्नी का फोन आया। उसने बताया कि तनु ने फांसी लगा ली। वे उसे चिरायु अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटना की सूचना अस्पताल प्रबंधन से रात 9:00 बजे मिली। लड़की के गले में रस्सी के निशान भी मिले हैं।

तनु चार भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। घटना के समय उनकी माँ बर्तन साफ कर रही थी। हालांकि घटना के बाद से ही मां की स्थिति बहुत खराब है और वह बोल भी नहीं पा रही हैं। बेटी का नाम लेते हुए बार-बार बेहोश हो जाती हैं। इधर पिता की भी स्थिति कुछ बताने लायक नहीं है। हालांकि उन्होंने बस इतना बताया कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा तनु ने ऐसा कदम क्यों उठाया? घर में तो कोई परेशानी थी ही नहीं और न ही किसी ने उसे कुछ कहा था। परिजनों के बयानों के बाद ही कुछ स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है और मौत की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *