बैरागढ़- खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में भंडार में खाना खाने के दौरान विवाद, एक युवक को पीटा, चाकू घोंपा तीन आरोपी गिरफ्तार।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में बीती रात ग्राम सहस्ताखेड़ी में एक भंडारे का अयोजन किया गया। जिसमें आयोजनकर्ता परिवार का एक व्यक्ति खाना खाने के लिए बैठ गया। अन्य रिशतेदारों ने उसे महमानों के बाद खाने के लिए बैठने की समझाइश दी। इसी बात पर उसके व अन्य रिशतेदारों के बीच विवाद हो गया। तब पांच रिशतेदारों ने मिलकर व्यक्ति को पहले लात घूसों तथा डंडो से पीटा। वहीं एक युवक ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जबकि दो की तलाश की जा रही है।

एएसपी दिनेश कौशल के अनुसार ग्राम सहस्ताखेड़ी में मनीष त्यागी (38) रहते हैं और गांव में ही खेती किसानी करते हैं। पूरे गांव में अधिकतर उन्हीं के रिशतेदार हैं। उनके रिशतेदारों की ओर से मंगलवार को गांव में कथा का आयोजन किया गया। बुधवार को भंडारे का आयोजन भी गांव में ही किया गया, जहां आस पास के लोग भी भोज के लिए आ रहे थे। तभी रात करीब आठ बजे मनीष खाना खाने के लिए भंडारे में बैठ गए। उनके रिशतेदार कपिल त्यागी व जयप्रकाश ने उन्हें महमानों के लौटने के बाद आखिर में खाने के लिए कहते हुए खाना खाने रोक दिया। जिसका फरियादी ने विरोध किया तो आरोपियों ने उससे झूमाझटकी कर दी। बचाव में फरियादी ने एक युवक को चांटा मार दिया। जिसके बाद में दोनों आरोपियों के तीन अन्य रिशतेदार गौरव,शुभम और मनीष भी आ गए। आरोपियों ने पीडि़त के साथ लात घूंसो से मारपीट करते हुए डंडो से पीटना शुरु कर दिया। इसी बीच एक आरोपी ने फरियादी के पेट में चाकू घोंप दिया। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद में पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर आरोपी कपिल,प्रकाश और मनीष को हिरासत में ले लिया है। जबकि आरोपी शुभम और गौरव की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *