नाबालिग छात्रा से लॉज मालिक और 2 बेटों ने 2 साल तक किया रेप, बड़ी बहन ने लगाई नशे की लत, 1500 रु. के लिए पहली बार बेचा, चचेरे भाई ने भी शराब पिलाकर किया रेप

नाबालिग छात्रा से लॉज मालिक और 2 बेटों ने 2 साल तक किया रेप, बड़ी बहन ने लगाई नशे की लत, 1500 रु. के लिए पहली बार बेचा, चचेरे भाई ने भी शराब पिलाकर किया रेप

भोपाल- राजधानी भोपाल के गांधी नगर में रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है। एक तरफ जहां नाबालिग को उसके ही चचेरे भाई ने अपनी हवस का शिकार बनाया तो वहीं लॉज संचालक और उसके दो बेटों ने भी नाबालिक की अस्मत को रौंदा। 15 साल की नाबालिग के साथ रेप के मामले में गांधी नगर थाना पुलिस ने 7 लोगों पर मामला दर्ज किया है। जिनमे से 3 आरोपी एक ही परिवार से हैं तो वहीं रेप के आरोप में चचेरे भाई को भी गिरफ्तार किया गया है जो की बीजेपी नेता का भतीजा है।

पीड़िता ने गांधी नगर पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि दो साल पहले उसकी 20 वर्षीय बड़ी बहन ने पीड़िता को शराब और गांजे की लत लगा दी, ऐसे में जब उसे रुपयों की जरूरत पड़ी तो अपनी छोटी बहन को 1500 रुपए में आरोपी समीर के साथ भेज दिया। समीर ने पीड़िता को शराब पिलाई और उसके साथ रेप किया जब वापस पीड़िता को घर छोड़ा तो उसे 500 रुपए दिए। जिसके बाद पीड़िता की दोस्ती गौरव त्यागी उर्फ गोल्डी से हो गयी जिसने आश्रय होम्स लॉज ले जाकर शराब पिलाकर कर कई बार दुष्कर्म किया जिसके बाद आश्रय होम्स लॉज आश्रम लॉज के मालिक गुलाब सिंह मण्डलोई और उसके बाद दोनों बेटों शुभम मण्डलोई और अंकित मण्डलोई ने पीड़िता के साथ रेप किया। और ये सिलसिला लगातार चलता है।

पुलिस के मुताबिक, मामले में नाबालिग पीड़ित की मुख्य आरोपी बहन है, जिसने पहली बार उसे एक लड़के के साथ कुछ रुपयों के लिए भेज दिया था साथ ही नाबालिक को नशे का आदि भी बनाया था। पीड़िता के चचेरे भाई हर्ष भागचंदानी ने भी पीड़िता को शराब पिलाकर उसके साथ रेप किया। मामले की जानकारी जब मां को हुई तो उसने इसकी सूचना चाइल्ड लाइन को दी। चाइल्ड लाइन में पीड़िता की काउंसिलिंग के बाद पुलिस के सामने बयान देने के बाद केस दर्ज किया गया है। जहां सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *