भोपाल: कांग्रेस को बड़ा झटका, दिनेश पटेल ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, 70 साल से कांग्रेस से जुड़ा था परिवार।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– हुज़ूर विधानसभा की खजूरी ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि दिनेश पटेल ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की विधायक रामेश्वर शर्मा एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष केदार मंडलोई की उपस्थिति में दिनेश पटेल ने सेकड़ौ समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । श्री पटेल का परिवार पिछले 70 वर्षो से कांग्रेस से जुड़ा हुआ था । दिनेश पटेल ने कहा की प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी मुख्य मंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं विकास पुरुष, हिन्दुओ की बात मुखरता से रखने वाले विधायक रामेश्वर शर्मा से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता लेने का निर्णय लिया है ।

खजूरी में आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जिस कांग्रेस ने प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया आज वह कांग्रेस खुद काल्पनिक हो रही है, यह देश श्रीराम का है परिवेश श्रीराम का है उस देश मे कांग्रेस ने श्रीराम के जन्मस्थली पर उनका मंदिर मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए नही बनने दिया । हमारे श्रीराम लला को टेंट में रखने वाले ये कांग्रेसी आज हिन्दुओ को जय श्रीराम का नारा कैसे लगाना है यह सिखा रहें है । भाजपा अपने संकल्पों के लिए पहचानी जाती है जो संकल्प हमने लिए सही समय आने पर उनको पूरा करने में हमने देर नही की, विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत प्रगति के पथ पर अग्रसर है । किसान सम्मान निधि हो या उज्ज्वला गैस का कनेक्शन हो, प्रधानमंत्री आवास का निर्माण हो या श्रीराम का मंदिर निर्माण यह सब कुछ मोदी जी करा रहें है । किसान पुत्र मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार निरंतर विकास में जुटी हुई है । विकास के नये संकल्पों के साथ देश और प्रदेश प्रगति के नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है इसके पीछे करोड़ो देश वासियों की शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद है ।

कांग्रेस का विचार “बदला”, भाजपा का “सामाजिक बदलाव”- रामेश्वर

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का विचार ही बदला है उनके इस विचार को 18 महीने की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में पूरे प्रदेश ने अनुभव किया । भारतीय जनता पार्टी बदला नही बल्कि सामाजिक बदलाव के लिए काम करती है । विकास सुशासन हमारी प्राथमिकता है । समाज के अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति के जीवन मे बदलाव ही हमारे जीवन का अंतिम लक्ष्य है ।

दिनेश पटेल के साथ ये भी हुए भाजपा में शामिल

भाजपा में सम्मिलित हुए दिनेश पटेल के साथ ओम प्रकाश पटेल, उपसरपंच प्रीतम मेवाड़ा, संतोष गोस्वामी, राकेश मेवाड़ा, रवि परिहार, जितेंद्र मेवाड़ा, जितेंद्र सेन, सूरज विश्वकर्मा, मान सिंह विश्वकर्मा, पप्पू महाराज, रमेश मालवीय, भगवत सिंह सहित लगभग 400 समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली ।

ये रहे उपस्थित

भाजपा सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सर्वश्री रमेश वर्मा, ओमप्रकाश मेवाड़ा, जनपद अध्यक्ष प्रमोद राजपूत, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र मेवाड़ा, मंडल अध्यक्ष मनोज काम्बार, हेमंत बिरथिरिया, अनिल हाड़ा, शिव मेवाड़ा, जितेंद्र हाड़ा, दिनेश खंडेलवाल, वीरेंद्र मारण, सत्यनारायण शर्मा, चांद सिंह मेवाड़ा, विजय ठाकुर, अनूप मेवाड़ा, केशव सिंह ठाकुर, मनोज नागर, रवि राजपूत, राहुल परिहार, धर्मेंद्र त्यागी, राम स्वरूप प्रजापति, सरपंच गौरव पाटीदार, मुकेश हाड़ा, रविन्द्र त्यागी सहित अन्य उपस्थित रहे ।

विज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *