भोपाल- 6 करोड़ से बनेगा कोलार रोड, विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया दौरा, चौराहो के लेफ्ट टर्न चौड़े करने के दिए आदेश।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल: अक्टूबर के अंत मे 6 करोड़ की लागत से कोलार का मुख्य मार्ग कोलार तिराहे से गोल जोड़ तक लगभग 11 किलोमीटर लम्बे मार्ग का निर्माण लोक निर्माण विभाग द्वारा शुरू किया जाएगा । इस संबंध में विभाग द्वारा टेंडर जारी कर दिए गए है । गुरुवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने लोक निर्माण विभाग, नगर निगम, सीपीए, विद्युत विभाग के साथ सड़क का दौरा किया । इस दौरान श्री शर्मा ने निर्देश दिए कि मार्ग के निर्माण कार्य से पहले कोलार के विभिन्न चौराहो के लेफ्ट टर्न को चौड़ा करें जिससे चौराहो पर लगने वाले जाम से नागरिको को निजात मिल सके । विधायक रामेश्वर शर्मा ने मंदाकनी चौराहे पर लगे विद्युत पुलों को शिफ्ट कर चौराहे के चौड़ीकरण के निर्देश दिए है । तात्कालिक व्यवस्था के लिए विधायक रामेश्वर शर्मा ने सड़को के गड्ढे जल्द से जल्द भरे जाने के संबंध में संभाग आयुक्त भोपाल एवं कलेक्टर भोपाल से फ़ोन पर चर्चा की । चर्चा अनुसार श्री शर्मा ने बताया कि एक दो दिन में गड्ढे भरने का कार्य बहुत तेजी के साथ किया जाएगा ।


नेता जी सुभाष चंद्र बोस लिंक रोड का भी किया अवलोकन, लिंक रोड की पुलिया का भूमि पूजन 4 अक्टूबर को

शुक्रवार को जिला एवं निगम प्रशासन के साथ कोलार पहुँचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस लिंक रोड का अवलोकन किया । राजधानी परियोजना प्रशासन द्वारा बनाये जा रहे लिंक रोड पर सागर प्रीमियम टावर की पुलिया पर पाइप लाइन की वजह से आये अवरोध के निराकरण के लिए श्री शर्मा ने निगम प्रशासन को निर्देशित किया । श्री शर्मा ने जे के अस्पताल, दानिश कुंज, गिरधर परिसर से गुजरने वाले नेता जी सुभाष चंद्र बोस लिंक रोड के निर्माण कार्य का विस्तृत अवलोकन किया । श्री शर्मा ने बताया की आगामी 4 अक्टूबर को बांसखेड़ी पर पुलिया के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया जाएगा । श्री शर्मा ने निगम प्रशासन को लिंक रोड के डिवाइडर की झाड़ियों की छटाई के निर्देश दिए है ।



अटल बिहारी और मुखर्जी भाजपा मंडल के “नमो उपवन” में विधायक रामेश्वर ने रोपे पौधे

सेवा समर्पण के माध्यम से प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने का निर्णय भारतीय जनता पार्टी द्वारा लिया गया है उसी के तारतम्य में शुक्रवार को अटल बिहारी वाजपेयी भाजपा मंडल द्वारा प्रियंका नगर में एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी भाजपा मंडल द्वारा दानिश कुंज के नमो उपवन में विधायक रामेश्वर शर्मा की मुख्य उपस्थिति में 71-71 पौधों को रोपित किया गया । श्री शर्मा ने दोनों ही स्थानों पर कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय नागरिकों की उपस्थिति में वृक्षारोपण किया ।


ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मनोहर मीना, मंडल अध्यक्ष प्रदीप पाटीदार, बी एस वाजपेयी, भूपेंद्र माली, रविन्द्र यति, सुनील अहिरवार, सतीश वर्मा, राज शर्मा, गीता मिश्रा, ललित चतुर्वेदी, ताराचंद्र मारण,ज्योति मिश्रा, विश्वनाथ मीना, अनिकेत पांडेय, बबीता डोंगरे सहित अन्य उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *