भोपाल- सिंधी भाषी नेताओं को दें पार्षद चुनाव में टिकटः सुरेश जसवानी, भाजपा एवं कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को सिंधी सेन्ट्रल पंचायत ने लिखा पत्र।

बैरागढ़– संत नगर की सामाजिक संस्था सिंधी सेन्ट्रल पंचायत ने आगामी नगरीय निकाय चुनावों में सिंधी  भाषी नेताओं को टिकट देने के मामले विशेष ध्यान रखने का आग्रह किया है। पंचायत महासचिव सुरेश जसवानी ने इसके लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को पत्र लिखकर राजधानी भोपाल सहित प्रदेश में नगर पालिक एवं नगर निगम में सिंधी बाहुल्य इलाकों से सक्रिय सिंधी भाषी नेताओं को उम्मीदवार बनाने की मांग की है।


जसवानी ने कहा है कि राजधानी भोपाल में गांधीनगर वार्ड एक एवं संत हिरदाराम नगर के वार्ड 4 जो कि सामान्य श्रेणी घोषित हैं, वहां सिंधी मतदाताओं की खासी संख्या है। इन दोनो वार्डो में अनेक ऐसे भाजपा व कांग्रेस के सक्रिय नेता हैं, जिन्होंने शुरू से पार्टी से वफादारी के साथ काम किया है। अगर ऐसे समाज के व्यक्ति को टिकट मिलता है तो उसका पूरे प्रदेश के सिंधी समाज में अच्छा संदेश जाएगा। उनकी जीत सुनिश्चित होगी, जिसका फायदा अन्य सीटों व महापौर प्रत्याशी को भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *