भोपाल- विधायक रामेश्वर शर्मा ने बेरखेड़ी पंचायत कार्यालय की उखाड़ी झाड़ियां, 15 दिन चलेगा स्वच्छता अभियान।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल: विधायक रामेश्वर शर्मा ने शुक्रवार को प्रशासनिक अधिकारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र का दौरा किया दौरे के दौरान बेरखेड़ी पहुँचे विधायक शर्मा ने बेरखेड़ी पंचायत एवं विद्यालय परिसर में लगी झाड़ियों पर नाराजगी व्यक्त की ओर स्वयं कार्यकर्ताओ के साथ झाड़ियों को उखाड़ने में जुट गए । श्री शर्मा ने इस पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि यह बिल्कुक स्वीकार नही है, परिसर में विद्यालय भी है जहां छोटे छोटे बच्चे बढ़ने आते है ऐसे में उनके साथ किसी प्रकार की दुर्घटना का जिम्मेदार कौन होगा ? उन्होंने सीईओ जनपद को संबंधितो के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए, साथ ही श्री शर्मा ने कहा कि 2 अक्टूबर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती के अवसर से हुज़ूर विधानसभा की विभिन्न पंचायतों में लगातार 15 दिनों तक विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा । अभियान में सभी शासकीय परिसरों की सफाई जन सहयोग के साथ कि जाएगी ।

40 लाख के विकास कार्यो की सौगात

शुक्रवार को विधायक रामेश्वर शर्मा मेंडोरा, बेरखेड़ी, मुंडला एवं बड़झिरी गांव का दौरा किया इस दौरान श्री शर्मा ने मेंडोरा में स्वच्छता परिसर, सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया, बेरखेड़ी में सड़क का लोकार्पण, मुंडला में स्वच्छता परिसर का लोकार्पण, बड़झिरी में सामुदायिक भवन का भूमि पूजन एवं एक सीसी सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन सहित आंगनबाड़ी केंद्र का भूमि पूजन विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा किया गया । इस दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ एसडीएम हुज़ूर आकाश श्रीवास्तव, जनपद पंचायत फंदा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी उपेंद्र सेंगर, तहसीलदार चंद्र शेखर श्रीवास्तव, सहित पीएचई, आरइएस सहित अन्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे । दौरे के दौरान विधायक शर्मा ने नागरिको की समस्या सुनी एवं उनके निराकरण के संबंध में संबंधितो को निर्देशित किया ।

बड़झिरी में बनेगा बस स्टैंड, सुलभ होगा परिवहन- बढ़ेंगे रोजगार के अवसर

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बड़झिरी में सामुदायिक भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि उनकी मांग पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल नगर निगम सीमा के 20 किलोमीटर तक बीसीएलएल बस चलाने का निर्णय लिया है । इस निर्णय के अनुसार बड़झिरी तक लाल बस का संचालन बहुत जल्द निकट भविष्य में शुरू किया जाएगा । श्री शर्मा ने कहा कि यह निर्णय लिया है कि बड़झिरी के ताजमहल पर बस स्टैंड का निर्माण कराया जाए । इस बस स्टैंड के निर्माण से ग्रामीण जनों को परिवहन के साथ साथ स्थानीय स्तर और रोजगार के नये अवसर प्राप्त हो सकेंगे ।

ये रहे उपस्थित

मंडल अध्यक्ष मनोज कामबार, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश वर्मा, हेमंत बिरथीरिया, जिला सह कोषाध्यक्ष वीरेंद्र मारण गोलू, शादीलाल वर्मा, मुकेश रजक, सतीश वर्मा, संजय पाराशर, मेंडोरी सरपंच शंकर लाल, सरपंच लाल सिंह मारण, कृष्णकांत पाल, संतोष तोमर, सरपंच मुंडला पुरषोत्तम मेवाड़ा, गुलाब सिंह मेवाड़ा, तिलक राम वर्मा, अनिल तिलक, राजेन्द्र वर्मा सेठ जी, दिनेश मीना, बन्नू वर्मा, कपिल वर्मा, केवल सिंह पाल सहित अन्य उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *