भोपाल- पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया हुई शुरू, ग्राम पंचायत परवलिया सड़क की सीट से सीमा पाटीदार ने सरपंच पद की उम्मीदवार के लिए भरा पर्चा।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने के पहले दिन परवलिया सड़क ग्राम पंचायत से सरपंच पद उम्मीदवार सीमा पाटीदार ने पर्चा दाखिल किया। उन्होंने आज अपने समर्थकों के साथ परवलिया सड़क पंचायत पहुंचकर चुनाव अधिकारी RTRO के समकक्ष नामांकन फार्म जमा किया।

परवलिया सड़क ग्राम पंचायत में सरपंच पद महिला आरक्षित होने पर सीमा पाटीदार ने अपनी उम्मीवारी पेश की और सरपंच पद उम्मीदवार के रूप में पर्चा दाखिल किया। सीमा पाटीदार पूर्व सरपंच कन्हैयालाल पाटीदार की पत्नी हैं उन्होंने बताया कि वो ग्रामीणों की मांग पर इस बार चुनाव मैंदान में उतरी हैं उनके साथ पिछले 7 सालों से सरपंची का तजुर्बा रखने वाले उनके पति कन्हैया लाल पाटीदार भी पूरा साथ दे रहें हैं उन्हें उम्मीद है कि पिछले कार्यकाल में उनके पति द्वारा किये गए विकास कार्यों का उन्हें पूरा लाभ मिलेगा।

सरपंच पद की उम्मीदवार सीमा पाटीदार के नामांकन फॉर्म जमा करते समय पति पूर्व सरपंच कन्हैयालाल पाटीदार परिवार सहित ग्रामीण क्षेत्र के समर्थक पंचायत भवन में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *