भोपाल- नमों उपवन में विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया वृक्षारोपण, बोले PM मोदी सतायु हों।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल: विधायक रामेश्वर शर्मा ने संत हिरदाराम नगर के बुढ़ाखेड़ा के नमो पवन में संत नगर भाजपा मंडल के तत्वाधान में एवं ऐयरपोर्ट रोड पर बनाए गए नमो उपवन में वृक्षारोपण किया. प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस अवसर पर सेवा एवं समर्पण कार्यक्रम के तारतम्य में बुधवार को नमो उपवन में 71-71 उपयोगी पौधों को रोप कर उपवन का निर्माण किया गया. विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा की विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता जिनके कुशल नेतृत्व में भारत निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है ऐसे प्रधानमंत्री जी सतायु हो हम ईश्वर से यही प्रार्थना करते है. श्री शर्मा ने कहा की समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान की दिशा में प्रधानमंत्री जी के कार्य निश्चित रूप से अनुकरणीय है. आपके नेतृत्व में भारत इसी तरह स्वाभिमान के साथ प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहे यही कामना है।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष संत नगर कमल विधानी, मंडल अध्यक्ष गाँधीनगर योगेश वासवानी, सुशील वासवानी, रमेश जनयानी, किशन अच्छानी, चंदू इश्रानी, भाजपा ज़िला उपाध्यक्ष राम बंसल, भाजपा नेता राहुल राजपूत, सूरज यादव, राधे महाराज, बबलू चावला, शिला शामनानी, मनीष बाग़वानी, प्रदीप मेहर, गोलू नामदेव, लविन मनसुखानी, राजू मीना, पृथ्वीराज त्रिवेदी, धीरज विश्वकर्मा, के टी कन्नन, चिनू लालवानी, आलोक पुनिया, तुलसीराम बड़बोटिया सहित अन्य उपस्थित रहे .

कोलार के अटल एवं मुखर्जी भाजपा मंडल के नमो उपवन में वृक्षारोपण गुरुवार को

प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस अवसर भारतीय जनता पार्टी के सेवा एवं समर्पण कार्यक्रम के तारतम्य में गुरुवार को कोलार के अटल बिहारी वाजपेयी भाजपा मंडल के प्रियंका नगर एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी भाजपा मंडल के दानिश कुंज में नमों उपवन में वृक्षारोपण विधायक रामेश्वर शर्मा के मुख्य आतिथ्य में किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *