भोपाल- कोलार की आलीशा विहार कालोनी में माता की भव्य आरती और जागरण मे शामिल हुऐ हुजूर विधायक प्रत्याशी नरेश ज्ञानचंदानी।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल: कोलार की आलीशा विहार कालोनी की दुर्गा उत्सव समिति द्वारा भव्य आरती और जागरण का कार्यक्रम रखा था जिसमें सैकड़ों की संख्या मे रहवासी शामिल हूए। इस अवसर पर हुजूर विधायक प्रत्याशी नरेश ज्ञानचंदानी मुख्य अतिथि थे। यहाँ पर आरती के बाद सुप्रसिद्ध भजन गायक मिनी लखा ने सुंदर भजनों से समा बांध दिया पूरा माहौल भक्तिमय हो गया ।उनके साथ जानी मानी गायिका आरती मारन ने भी सुंदर भजन गाये । दीपक ताम्रकार और उनके परिवार द्वारा जागरण का आयोजन किया था । इस अवसर पर पंडाल को श्रद्धा मेहरा ने अपने हाथ से सुंदर कलाकृति से सजाया जिसनें मंच पर सुंदर कलाकृति को देखा मन मोह लिया।

इस अवसर पर नरेश ने सभी रहवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए सबके मंगल कल्याण की कामना की। उन्होने बताया कि यहां पर पहले सड़कों की दुर्दशा देखकर बहुत दुख होता था वैसा पूरे कोलार की सड़कों की हालत किसी से भी छिपी नही है । पर यहां के पुनीत महेश्वरी , ममता तिवारी और रहवासियों की तारीफ करते कहा कि जागरूकता के कारण विकास हुआ है और अभी जहाँ पानी भर जाता है वहां की स्मास्या भी जल्द हल होगी।

इस अवसर पर पुनीत महेश्वरी, ममता तिवारी , तिवारी परिवार, शुक्ला परिवार , मालवीय परिवार, राजपूत परिवार,श्रीमाली परिवार, शर्मा परिवार, केवट परिवार, राजोरा परिवार, ज्योति दुबे, हनी , परिहार जी,माहेश्वरी परिवार, एवम समस्त अलीशा विहार , गोल्डन हाइट्स के लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *