बैरागढ़: सनशाईन ने धूमधाम के साथ मनाया अपना 8वां वार्षिक उत्सव। कोरोना वाॅरियर्स को किया सम्मानित, बच्चों ने दी रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़: गांधी नगर क्षेत्र के गरीब बच्चों की शिक्षा देने वाली संस्था सनशाइन एवं यशोदा पब्लिक स्कूल ने रविवार को 8वां वार्षिक उत्सव मनाया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विधायक रामेश्वर शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राम बंसल और संचालक सूरज नामदेव ने दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की और सभी बच्चों को मार्गदर्शन दिया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बच्चों ने नृत्यों एवं गीतों की बहुत सुंदर प्रस्तुतियां देकर सभी का मनमोह लिया।

इस अवसर पर कोरोना वाॅरियर्स को प्रमाण पत्र और शिल्ड देकर सम्मानित किया गया। जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जान की परवाहन न करते हुए लोगों की किसी न किसी रूप से सेवा की। सफाई मित्र, डाॅक्टर, पत्रकारों और पुलिसकर्मियों सहित लाॅकडाउन के समय गरीबों तक भोजन व्यवस्था करने एवं एंबुलेंस चलाने वालों को सम्मानित किया। वहीं स्कूल के मेधावी छात्र-छात्राओं को उनके माता-पिता के साथ सम्मानित किया गया, जो बोर्ड परीक्षाओं में अव्वल रहे थे। कोचिंग संचालक सूरज नामदेव ने बताया कि बिना किसी सहयोग के बच्चों को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से हर वर्ष ये आयोजन किया जाता है। कई बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दी जाती है। कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्व भजन गायक विशाल परिहार ने भी देशभक्ति गीतों की प्रस्तुतियां दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *