बैरागढ़: वार्ड 4 में बीजेपी बैठक में दिखी एक जुटता, कॉंग्रेस और निर्दलीय की बढ़ी चिंता।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– वार्ड 4 में आज बीजेपी पार्षद प्रत्याशी राजेश हिंगोरानी के समर्थन में बूथ स्तरीय बैठक आयोजित की गई जिसमें बीजेपी की एकजुटता देखने को मिली बैठक में हुई एकजुटता ने निर्दलीय और कॉंग्रेस प्रत्याशियों की चिंता बढ़ा दी है। इस बैठक में राज्यसभा की सांसद कविता पाटीदार, पूर्व जिला अध्यक्ष विकास विरानी सहित कई दिग्गज नेता नजर आए।

जिसमें कविता पाटीदार ने कार्यकर्ताओं का संबोधन करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता मतदान की समाप्ति तक पूर्ण जिम्मेदारी से पार्टी का काम करें। इस अवसर पर विकास वीरानी ने भी बैठक का संबोधित किया। इस अवसर पर वार्ड चार के पार्षद प्रत्याशी राजेश हिंगोरानी ने सभी अतिथियों का गमछा पहनाकर स्वागत किया। बैठक में अनिल प्रजापति, कमल विधानी, किरण वाधवानी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

राजेश हिंगोरानी को मिल रहा जनता का समर्थन

मतदान की तारीख नजदीक आते ही वार्ड चार भाजपा प्रत्याशी राजेश हिंगोरानी का प्रचार तेज हो गया है। उन्होंने शुक्रवार को सीआरपी जोन कार्यालय के पास और लच्छू माता दरबार के पास के क्षेत्र में प्रचार किया जहां पर उन्हें जनता का भरपुर समर्थन मिला।

बैठक के मुख्य अतिथि विकास वीरानी ने राजेश के बारे में कहा के राजेश एक मिलनसार सरल व्यक्तित्व और योग्य व्यक्ति हे वे पूर्व में जून अध्यक्ष भी रह चुके हे उनकी जीत निश्चित हे इसने कोई शक नहीं हे अब कार्य कर्ताओ का बाकि काम हे बूथों पर सक्रिय रहकर कार्यकर्ता भाजपा के पक्ष में मतदान करवाए आज प्रचार के दौरान राजेश के साथ अनेक नेता साथ रहे जिसने प्रमुख रूप से महिला मोर्चे की अध्यक्ष भारती मूलचंदानी, किरण वाधवानी, पुष्पा मोतियानी, विजय लेखवानी, लविन मनसुखानी, गुलाब जेठानी, दिनेश वाधवानी, बाबूलाल मालवीय, जगदीश मेवाड़ा, रामु केवट, जिला मंत्री प्रवीण प्रेमचंदानी, अनिल प्रजापति सुरेश राठौर प्रकाश डाबी रीना पोदार बाबूलाल, राजेश बेलानी, महेश खटवानी, दौलत भाई, नारी पहलवानी, आदि नेता साथ थे ।

विज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *