बैरागढ़- बैरागढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों में आज सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा, प्रशासन ने बेवजह घरों से बाहर घूमने वालों को चेताया।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– भोपाल में बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए आज भोपाल में लॉक डाउन किया गया है। बैरागढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों में आज सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और सड़कें वीरानी रही। सारे बड़े मार्केट और दुकान बंद रहे। प्रशासन ने बेवजह घरों से बाहर निकलकर गलियों में घूमने वाले लोगों को चेताया।

बैरागढ़ में कई जगहों पर चेकिंग पॉइंट लगाए गए हैं। और बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। खजुरी सड़क बायपास पर भोपाल में प्रवेश करने वाले वाहनों को रोका जा रहा है और इमरजेंसी होने पर ही भोपाल शहर में प्रवेश दिया जा रहा है। बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए रात्रि 10 बजे से लेकर सुबह छह बजे तक भोपाल में नाइट कर्फ्यू भी जारी रहेगा।

भोपाल कलेक्टर लगातार लोगों से अपील कर रहे थे कि रविवार के लिए जरूरी सामानों की व्यवस्था शनिवार को ही कर लें। आज भोपाल में दूध के सभी पॉर्लर भी बंद हैं। सिर्फ सुबह छह से 10 बजे तक घरों में होम डिलीवरी की इजाजत दी गई थी। दवा दुकान को छोड़ दें तो भोपाल में आज कुछ भी नहीं खुला है।

बेकाबू कोरोना को देखते हुए आज शहर के पेट्रोल पंप भी बंद हैं। इसके अलावा पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी नहीं चलें। एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन से आने जाने वाले लोगों के लिए रोक नहीं थी। वहीं, आज एमपी में कई परीक्षाएं हैं, उनके परीक्षार्थी प्राइवेट व्हीकल से आ-जा सकें। ऑफिस जाने वाले लोगों को पहचान पत्र देखकर ही जाने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *