बैरागढ़: पार्षद चुनाव में बढ़ने लगी सरगर्मी, वार्ड 4 में बीजेपी ने उतारा मजबूत प्रत्याशी, निर्दलीय बिगाड़ेंगे कॉंग्रेस का गणित।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– पार्षद चुनाव में जहां एक और प्रत्याशियों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है वहीं मतदान की तारीख करीब आते ही चुनावी सरगर्मी बढ़ने लगी है। वार्ड 4 से बीजेपी ने इस बार वरिष्ठ, बीजेपी के कद्दावर नेता और संघ के कार्यकर्ता पूर्व पार्षद राजेश हिंगोरानी को चुनावी मैदान में उतारा है हिंगोरानी एक मजबूत प्रत्याशी हैं। जिनका विनम्र और हसमुख व्यवहार हर किसी को उनसे जोड़े रखता है इसके अलावा बीजेपी का तटस्थ वोट बैंक भी वार्ड 4 से उन्हें माबूत बना रहा है।

इसके अलावा वार्ड 4 से निर्दलीय कॉंग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगाकर कॉंग्रेस को भारी नुकसान पहुंचा सकते है हालांकि कॉंग्रेस प्रत्याशी माधु चांदवानी की भी विनम्रता हिंगोरानी से कम नहीं है लेकिन जहां एक और हिंगोरानी को संघ का साथ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है वहीं कॉंग्रेस का भितरघात माधु की मुश्किलें बढ़ाता दिखाई दे रहा है इसके अलावा कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं की निष्क्रियता ने भी कॉंग्रेस की मुश्किलें बढ़ा रखी है। अगर निर्दलीय कॉंग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगाने में कामयाब हो जाते हैं तो कॉंग्रेस को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

विज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *