बैरागढ़- किसानों के लिए अच्छी खबर, बुधवार से भैंसाखेड़ी मंडी में होगी सब्जी की नीलामी, विधायक रामेश्वर शर्मा ने प्रशासन के साथ किया दौरा।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– हुज़ूर विधानसभा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने सोमवार को भैंसाखेड़ी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय कृषि उप मंडी का दौरा किया । श्री शर्मा ने बताया कि बुधवार से इस उपमंडी में सब्जी की नीलामी की जायेगी । ज्ञात हो कि कोरोना संक्रमण से लगाये गए लॉक डाउन में लगायी गयी पाबंदियों की वजह से सब्जी विक्रेताओं को अनेक असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है । विधायक शर्मा ने बताया कि संत नगर की सब्जी मंडी में पर्याप्त जगह नही होने की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ नीलामी नही हो पा रही है । विधायक रामेश्वर शर्मा के प्रयासों से भैंसाखेड़ी मंडी में सब्जी की नीलामी करने के लिए प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है । मंडी के एक शेड को खाली करा दिया गया है जहाँ बुधवार से नीलामी की जायेगी । आज दौरे के दौरान एसडीएम मनोज उपाध्याय, मंडी सचिव श्री बघेल, थाना प्रभारी बैरागढ श्री कुशवाह, थाना प्रभारी खजूरी संध्या मिश्रा सहित अन्य उपस्थित रहे ।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने नीलबड़ में किया स्वास्थ्य सेवाओं एवं विकास कार्यो का अवलोकन

सोमवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने वार्ड 26 के अंतर्गत आने वाले नीलबड़ का दौरा किया । इस दौरान शर्मा ने नीलबड़ की अंदरूनी सड़को का निरीक्षण किया साथ ही नीलबड़ में निर्माणाधीन शहीद चंद्रशेखर आज़ाद पार्क के निर्माण कार्य का अवलोकन करने पहुंचे साथ ही शर्मा ने संजीवनी स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे कोरोना सैंपलिंग कार्य का भी अवलोकन किया ।


नीलबड़ स्वास्थ्य केंद्र पर होगा शेड निर्माण

सोमवार को संजीवनी स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने निर्देश दिए है कि जल्द से जल्द स्वास्थ्य केंद्र के सामने शेड का निर्माण कराया जाएगा जिससे यहाँ टीका लगवाने वाले नागरिको को असुविधा का सामना न करना पड़े । इस अवसर पर एसडीएम हुज़ूर आकाश श्रीवास्तव, सिविल अस्पताल अधीक्षक अरविंद टंडन, तहसीलदार चंद्रशेखर श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष मनोज कामबार,वीरेंद्र मारण गोलू सहित अन्य उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *