भोपाल- संत नगर को विधायक रामेश्वर शर्मा ने दी भव्य मंच की सौगात, 60 फिट लंबा, 20 फिट चौड़ा आकर्षित सुंदर छत के साथ संत नगर का मंच भोपाल के सबसे सुंदर मंचो में एक।

भोपाल: शनिवार को विधायक रामेश्वर शर्मा के मुख्य आतिथ्य में संत हिरदाराम नगर के हेमू कालानी स्टेडियम में नये मंच का लोकार्पण किया गया । सामाजिक, धार्मिक आयोजन सहित विशेषकर खेल कूद की गतिविधियों के लिए सर्वसुविधा युक्त मंच की आवश्यकता वर्षो से महसूस की जा रही थी । विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया की 60 फिट लंबे और 20 फिट चौड़ा और आकर्षक छत के साथ यह मंच भोपाल के सबसे सुंदर मंचो में से एक है । श्री शर्मा ने कहा कि शहीद हेमू कालानी स्टेडियम में लगातार सुविधाओ का विस्तार किया जा रहा है । उन्होंने खिलाड़ियों से आह्वान किया कि वे यहां पर खेल स्पर्धाओं का आयोजन करें, क्रिकेट टूर्नामेंट भी आयोजित करें, ताकि स्टेडियम विकसित हो सके।

स्टेडियम के लिए शहीद हेमू कालानी नाम का ही प्रयोग करें

शहीद हेमू कालानी स्टेडियम में भव्य मंच का लोकार्पण करने पहुँचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने आम जन विशेषकर युवा साथियों से अपील करते हुए कहा कि इस स्टेडियम का नाम शहीद हेमू कालानी के नाम से कर दिया गया है । किसी भी सामाजिक, धार्मिक, खेल कूद की गतिविधियों के प्रचार प्रसार, सामान्य बोल चाल की भाषा मे भी स्टेडियम का नाम शहीद हेमू कालानी के नाम से जाना पहचाना पढ़ा और लिखा जाए इसकी चिंता हम सभी को मिलकर करनी होगी । शहीद हेमू कालानी का गौरव शाली इतिहास समाज के हर वर्ग तक पहुँचे । माँ भारती के लिए उनका बलिदान देश की युवा पीढ़ी जाने यह हम सभी के संयुक्त प्रयासों से संभव होगा ।

विज्ञापन

शहीद हेमू कॉलानी की प्रतिमा भी स्थापित होगी

इस खेल मैदान में अमर शहीद हेमू कालानी की भव्य प्रतिमा स्थापित की जा रही है । इसके लिए पिछले दिनों पूजन किया गया था। विधायक शर्मा ने इस मौके पर कहा कि प्रतिमा स्थल को सुंदर बनाया जाएगा, ताकि लोग प्रतिमा के आसपास बैठकर भी खेल स्पर्द्धाओं का आनंद ले सके। कार्यक्रम में भाजपा के मंडल अध्यक्ष कमल विधानी, वरिष्ठ समाज सेवी हीरो ज्ञानचंदानी, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राम बंसल, राहुल राजपूत, चंदू भाई इसरानी, महेश खटवानी, सूरज यादव, हीरो केसवानी, बोरवन क्लब के अध्यक्ष जगदीश आसवानी, शेट्टी चंदनानी, हरीश बिनवानी, मनीष बागवानी, सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *