बैरागढ़- 24 घंटे गांधी प्रतिमा के सामने बैठ कर प्रदेश की जनता से स्वास्थ्य आग्रह करूंगा- शिवराज सिंह चौहान।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

बैरागढ़– मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल राजधानी भोपाल में जनसम्पर्क किया और लोगों से मास्क लगाने का आग्रह किया सीएम का जनसंपर्क भोपाल की मुख्य सड़कों से होता हुआ बैरागढ़ पहुंचा जहां विश्राम घाट पर उसका समापन हुआ। जनसंपर्क के दौरान सीएम शिवराज ने सभी राजधानी भोपाल और प्रदेश की जनता से मास्क लगाने की अपील की और लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को सचेत किया।

बैरागढ़ में जनसपंर्क के समापन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के माध्यम से प्रदेश को सम्बोधित किया और प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर चिंता जाहिर की शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या लगातार बढ़ाते जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा मैं आज घर से निकला अपने बच्चों को मास्क लगाकर निकला। आप भी जब घर से निकले बच्चों को मास्क लगाए। कोरोना हारेगा देश की जनता जीतेगी। सरकार लगातार प्रयास कर रही है लेकिन जनता को आगे आना होगा उसके किए मास्क और डिस्टेंसिंग बनाए रखे प्रदेश भर में आज भी लोग मास्क लगाने को लेकर जागरूक नही है इसलिए आज मेने और प्रदेश अध्यक्ष जी ने मास्क लगाने के लिए लोगो को जागरूक करने की कोशिश की है।

उन्होंने बैरागढ़ में घोषणा की कि मंगलवार दोपहर 12:30 से बुधवार दोपहर 12.30 तक मिंटो हॉल में गांधी प्रतिमा के पास बैठकर स्वास्थ्य आग्रह करूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आज से नया अभियान शुरू किया जाएगा जिसमें कोरोना वारियर्स का होगा रजिस्ट्रेशन किया जाएगा

सीएम ने कहा कि वो कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ से भी अपील करेंगे की जनता के बीच जाकर मास्क लगाने के लिए जागरूक करें। उन्होंने कहा कि केवल सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज होगा प्राइवेट अस्पतालों में भुगतान करना होगा। प्राइवेट अस्पतालों से न्यूनतम शुल्क लेने के लिए बात की जाएगी। प्राइवेट अस्पतालों में भी 10 से 12 बेड कोरोना पेशेंट मरीजों के लिए लगाए जाएं। सीएम ने कहा मास्क केवल एक ही विकल्प है कोरोना बीमारी से बचाने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *