भोपाल: कोरोना का एकमात्र इलाज वैक्सीनेशन : दुर्गेश केसवानी

भोपाल– आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत प्रदेश प्रवक्ता श्री दुर्गेश केसवानी एवं श्री महेश शर्मा की अगुवाई में वैक्सीनेशन को लेकर जनजागरण अभियान स्थानीय टीटी नगर, पोस्ट ऑफिस के समक्ष चलाया। अभियान में लगभग 5 हजार पोस्टकार्ड पर पीले चावल रखकर आमजनों को पोस्ट किए। जिसके माध्यम से आमजनों को वैक्सीनेशन के लिए जाकरूक होने का संदेश दिया एवं आग्रह किया कि वैक्सीन ही कोराना से बचाव का एकमात्र उपाय है, अपनी बारी आने पर वैक्सीनेशन अवश्य कराएं।

इस अवसर पर श्री दुर्गेश केसवानी ने कहा कि इस समय कोरोना का एकमात्र इलाज वैक्सीनेशन है। जिस तरह का भय एवं भ्रम कांग्रेस प्रदेश और देश में फैलाने का प्रयास कर रही हैं एवं झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने के साथ, उनकी जान के साथ खिलवाड़ करने का कुप्रयास कर रही है। इसी तारतम्य में पोस्ट कार्ड पर पीले चावल लगाकर जनता से आव्हान किया कि वैक्सीनेशन अवश्य करवाएं एवं इष्ट मित्रों को भी वैक्सीनेशन प्रेरित करें।

इस अवसर पर श्री महेश शर्मा ने कहा कि वैश्विक महामारी और आपदा के इस कालखण्ड में वैक्सीन एवं अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर राजनीति करने वाले तथाकथित नेताओं से सावधान रहने की महती आवश्यकता है। सबको जागरूक रहकर सरकार के कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए साथ मिलकर इस लडाई को जीतना होगा।

उक्त कार्यक्रम में कोविड के नियमों का पालन करते हुए मात्र पांच कार्यकर्ता उपस्थित थे, जिन्होंने पोस्टकार्ड लिखकर पीले चावल सहित आमजनों को संबोधित कर पोस्ट किए। इस अवसर पर श्री नरेश लखानी, श्री बसंत गन्नोते, श्री यशवंत सिंह राजपूत उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *