भोपाल: सागर का सिरफिरा चौकीदार सीरियल किलर भोपाल से गिरफ्तार, खजूरी थाना क्षेत्र में दिया एक और बेरहम कत्ल की वारदात को अंजाम।

सुरेन्द्र सिंह ठाकुर 9685280980

भोपाल– सागर में तीन चौकीदारों की हत्या कर दशहत पैदा करने वाला सिरफिरा सिलसिलेवार हत्यारा भोपाल में हत्या की बेरहम वारदात को अंजाम देने के बाद देर रात सागर पुलिस के हत्थे चढ़ गया सागर पुलिस मोबाईल लॉकेशन को ट्रेस करते हुए भोपाल पहुंची और सिरफिरे हत्यारे को भोपाल से गिरफ्तार कर सागर के लिए रवाना हो गयी। सागर पुलिस के रवाना होने के बाद सूचना मिली कि सिरफिरे ने भोपाल के खजुरी सड़क थाना क्षेत्र में ठीक वैसी ही बेरहम कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है जिसमें गोराजी मार्बल भैंसाखेड़ी पर चौकीदारी का काम करने वाले ईदगाह हिल्स निवासी सोनू वर्मा की मार्बल की सिल्ला से मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी। सुबह कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

सिरफिरे सीरियल किलर ने सागर में लगातार 3 दिनों तक इसी तरह बाहर सोने वाले चौकीदारों की पत्थर और हथोड़े से पीट पीट कर हत्या कर दी थी बताया जा रहा है कि हत्यारा यह सब घटनाएं मृतकों के पास से मोबाइल और अन्य समान की चोरी के इरादे से करता था। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। गनीमत रही कि पुलिस ने वक्त रहते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वरन आरोपी भोपाल पुलिस के लिए भी सरदर्दी बन सकता था और न जाने कितने बेगुनाह चौकीदारों को अपने पागल पन का शिकार बनाता। अब देखना होगा कि पूछताछ में और क्या कुछ निकलकर सामने आता है और क्या आरोपी ने इसके अलावा और भी अज्ञात कत्ल की वारदातों को अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *